Photo Gallery

Photo Gallery: र्साइंस कालेज, दुर्ग एवं माॅडल कालेज दुर्ग में छात्रसंघ पदाधिकारियों के सभी पदों पर छात्राओं ने मारी बाजी

 

र्साइंस कालेज, दुर्ग एवं माॅडल कालेज दुर्ग में छात्रसंघ पदाधिकारियों के सभी पदों पर छात्राओं ने मारी बाजी


Venue : Govt. V.Y.T. PG Autonomous College, Durg
Date : 28-09-2018
 

Story Details

शासकीय विश्वनाथ यादव तामस्कर स्नातकोत्तर स्वशासी महाविद्यालय, दुर्ग में आज घोषित छात्रसंघ निर्वाचन 2018 के अंतर्गत छात्रसंघ पदाधिकारियों के सभी पदों पर छात्राओं ने कब्जा जमाया। महाविद्यालय के प्राचार्य एवं छात्रसंघ के संपोषक डाॅ. एस.के. राजपूत एवं छात्रसंघ प्रभारी डाॅ. एस.एन. झा से प्रात जानकारी के अनुसार महाविद्यालय में छात्रसंघ अध्यक्ष के पद पर कु. पूजा घोष, एम.एससी गणित, तृतीय सेमेस्टर, उपाध्यक्ष पद पर कु. प्रिया एम.एससी रसायन प्रथम सेमेस्टर, सचिव पद पर कु. प्रगति अग्रवाल, बीएससी गणित भाग तीन तथा सहसचिव पद पर बीएससी गणित भाग-दो की कु. देविका प्रावीण्यता के आधार पर मनोनीत हुई। छात्रसंघ निर्वाचन 2018 के नियमानुसार सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले तथा महाविद्यालय में अपने अध्ययन काल के दौरान बिना किसी गैप के अध्ययन करने वाले तथा किसी भी सत्र में बिना पूरक अथवा फेल हुये परीक्षार्थी ही छात्रसंघ के पदाधिकारी हेतु पात्र हैं। 
आज सायं 3.00 बजे महाविद्यालय के प्राचार्य की उपस्थिति में छात्रसंघ प्रभारी प्राध्यापकों ने छात्रसंघ निर्वाचन से संबंधित मनोनीत पदाधिकारियों के नामों की घोषणा बड़ी संख्या में महाविद्यालय में उपस्थित छात्र-छात्राओं के बीच की। तालियों की गड़गड़ाहट के मध्य प्राचार्य डाॅ. राजपूत ने मनोनीत छात्रसंघ पदाधिकारियों को बधाई देते हुए आव्हान किया कि महाविद्यालय के स्थापना के हीरक जयंती वर्ष में छात्रसंघ पदाधिकारी महाविद्यालय की विकास यात्रा में रचनात्मक गतिविधियों के माध्यम से सहयोग प्रदान करें। अपने मनोनयन के पश्चात् उद्गार व्यक्त करते हुये महाविद्यालय की मनोनीत छात्रसंघ अध्यक्ष कु. पूजा घोष ने कहा कि उनका छात्रसंघ महाविद्यालय के प्राचार्य एवं प्राध्यापकों के मार्गदर्शन में छात्र-छात्राओं के सर्वोंगीण विकास हेतु हर संभव प्रयास करेगा। साथ ही महाविद्यालय के हीरक जयंती वर्ष को यादगार बनाये रखने हेतु छात्र-छात्राओं द्वारा हर प्रकार के रचनात्मक सहयोग का आश्वासन भी छात्रसंघ अध्यक्ष ने दिया। इस अवसर पर महाविद्यालय छात्रसंघ के नव मनोनीत उपाध्यक्ष, सचिव तथा सहसचिव तथा विभिन्न स्नातक एवं स्नातकोत्तर कक्षाओं के कुल 70 कक्षा प्रतिनिधि भी उपस्थित थे। 
महाविद्यालय परिसर में संचालित दुर्ग के माॅडल कालेज हेतु भी छात्रसंघ पदाधिकारियों का मनोनयन आज हुआ। माॅडल कालेज, दुर्ग की प्रभारी प्राध्यापक डाॅ. जगजीत कौर सलूजा ने बताया कि प्रावीण्यता के आधार माॅडल कालेज, दुर्ग में छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर बी.एससी भाग-3 की कु. तृष्णा, उपाध्यक्ष पद पर बीएससी भाग तीन की कु. पूजा देवांगन, सचिव पद पर बीएससी भाग दो की कु. कुसुम साहू तथा सहसचिव पद पर कु. हीना मिश्रा मनोनीत हुई। 

र्साइंस कालेज, दुर्ग एवं माॅडल कालेज दुर्ग में छात्रसंघ पदाधिकारियों के सभी पदों पर छात्राओं ने मारी बाजी Photos